Jio Network Problem 100% Solution IN Hindi Complaint Jio Care Customer Number

jio-network-problem-solution-in-hindi
image copyright by,, jio.com


यह सेवा केवल 4 जी सक्षम स्मार्टफ़ोन के लिए उपलब्ध है, लेकिन हमने पहले से ही 3 जी उपकरणों के सिम कार्ड का उपयोग करने के लिए एक ट्रिक को कवर किया है। इंटरनेट पर कई उपयोगकर्ता रिपोर्ट कर रहे हैं कि वे कुछ सिग्नल ड्रॉप मुद्दों और खराब नेटवर्क रिसेप्शन का सामना कर रहे हैं।


Jio Network Problem Complaint In Hindi Best Solution To Resolve Your Poor Network Connection ,,


  • First Use Below Trick Simple Setting To Get Back To Well Network Performce


नेटवर्क मैन्युअल रूप से चुनें अपना सिग्नल वापस पाने का सरल तरीका सेटिंग्स में नेटवर्क के लिए मैन्युअल रूप से खोजना है। आप यह कर सकते हैं कि सेटिंग> मोर> मोबाइल नेटवर्क> नेटवर्क ऑपरेटर्स> सर्च मैनुअली> पर जाकर 'Reliance Jio' चुनें। इस तरह से, आप आसानी से अपना सिग्नल वापस पा सकते हैं।


  • Second Option Go To Setting,< Then Click, Sim Card & Mobile Data, < Click Jio Sime Tab,> Then, Click Access Point Name>  Click + Icon, Create New APN,, Below Step To Set APN FOR JIO


दूसरी विधि यह है कि अपने मोबाइल पर एपीएन बनाएं। पहला चरण एक अस्थायी है, लेकिन यह चरण एक स्थायी है जिसके साथ आपको सिग्नल स्थायी रूप से प्राप्त होगा।

पिछला APN हटाएं अपने स्मार्टफोन में पिछला Reliance APN हटाएं और 'Jionet' नाम के साथ एक नया जोड़ें। नया APN बनाने के लिए, 'Settings> More> Mobile Networks> Access Point Names> Create New APN पर जाएँ।


एपीएन के लिए डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स तीसरे चरण का प्रदर्शन करने के बाद, आपको एपीएन का नाम दर्ज करना होगा। आप अपना नाम दर्ज कर सकते हैं, लेकिन APN 'जियोनेट' होना चाहिए

नाम: आपकी इच्छा एपीएन: जियोनेट

अपना स्मार्टफ़ोन सहेजें और रिबूट करें नया APN बनाने के बाद, आपको अपने स्मार्टफ़ोन को रीबूट करना होगा। रिबूट करने के बाद, आप अपने स्मार्टफोन पर सिग्नल देख पाएंगे और आप 90 दिनों के लिए रिलायंस जियो सेवाओं का आनंद ले सकते हैं। यदि आपको अपने स्मार्टफ़ोन पर सिग्नल नहीं मिला है तो बार-बार 2-5 चरणों का पालन करें।

Jio Network Problem Complaint Number 

JioCare

हमारे विशेषज्ञ आपकी सहायता के लिए उपलब्ध हैं 24x7 (सोमवार - रविवार)

Jio में रुचि रखते हैं? 1860-893-3333 पर हमसे बात करें
रिचार्ज प्लान, डेटा बैलेंस, वैधता, रिचार्ज कन्फर्मेशन और ऑफर 1991 के लिए
क्वेरीज़ 199 के लिए
शिकायतों के लिए 198
अन्य संख्याओं के लिए 1800-889-9999
एचडी-वॉयस और डेटा सेवाओं दोनों को सक्रिय करने के लिए टेली-सत्यापन 1977
केवल 1800-890-1977 डेटा सेवाओं को सक्रिय करने के लिए टेली-सत्यापन
अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग पर समर्थन के लिए
(केवल तभी घूम सकते हैं जब विदेश में) +917018899999 (लागू शुल्क)
डिवाइस केयर हेल्पलाइन (JioPhone, LYF मोबाइल और JioFi)

हमारे विशेषज्ञ आपकी सहायता के लिए सभी दिनों में, सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक उपलब्ध हैं

हेल्पलाइन 1800-890-9999
Jio Enterprise गतिशीलता और व्यावसायिक समाधान

हमारे विशेषज्ञ आपकी सहायता के लिए उपलब्ध हैं 24x7 (सोमवार - रविवार)

एंटरप्राइज मोबिलिटी सर्विसेज 1800-889-9333
एंटरप्राइज कनेक्टिविटी सर्विसेज एंड बिजनेस सॉल्यूशंस 1800-889-9444
नया व्यापार कनेक्शन 1800-889-9555
JioFiber ग्राहकों के लिए केयर हेल्पलाइन

हमारे विशेषज्ञ आपकी सहायता के लिए उपलब्ध हैं 24X7 (सोमवार - रविवार)

हेल्पलाइन 1800-896-9999
ऑनलाइन खरीदारी

किसी भी ऑनलाइन शॉपिंग से संबंधित सहायता के लिए, सुबह 9 बजे से रात 9 बजे (सोमवार - रविवार) के बीच हमारे विशेषज्ञों तक पहुंचें

हेल्पलाइन 1800-893-3399
 ट्विटर @jiocare पर हमारे साथ संपर्क करें

If You Guys Helpfull For You So Please Share This Post On Social Media, 

Thanks......